पतन के चार कारण चार( प ) है

(1):-परिचय
मेरा परिचय बहुत ज्यादा है।
इस बात में घमण्ड की बदबू आ रही है।
जो पतन के कारण हो सकता है।
(2):-प्रतिष्ठा
मेरा प्रतिष्ठा बहुत है
इस बात में भी घमण्ड की बदबू आ रही है।
जो पतन के कारण हो सकता है।
(3):-पता
मेरा पता कौन नही जानता
इस बात में भी घमण्ड की बदबू आ रही है।
जो पतन का कारण हो सकता है।
(4):-प्रचार
मेरा प्रचार हो रहा है।
इस बात में भी घमण्ड की बदबू आ रही है।
जो पतन का कारण हो सकता है।
मेरा कहने का मतलब साफ है की
मेरे दोस्त आप सभी लोग अपनी मंजिल पाये इसके लिए मै भगवान से प्रार्थना करता हु।
लेकिन मंजिल पाने के बाद आप सभी से निवेदन है की आपलोग इन अहंकारी शब्दों को अपने पास भटकने न दे क्यों की निश्चित ही ये पतन करा सकता है।
नमस्कार ,प्रणाम बहुत-बहुत धन्यबाद ।
मुझे उम्मीद है की आपलोगो को मेरा ये पोस्ट जरूर पसन्द आया होगा।
तो इसलिए आप like ,comment or share करना न भूले।
आपका सुभचिन्तक
अखिलेश कुमार
गोपालगंज बिहार

Comments

Popular posts from this blog

भिखारी से अमीर बनने तक का सफर।

निन्यानवे के चक्कर में खुशबू आना बंद हो गया

stop community spread to control corona.